LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Monday, November 6, 2017

Photoshop Cc 2018 Offline Download Karne Ki Jankari

Welcome to May Latest Photoshop cc 2018 Offline Download Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को Photoshop के Latest वर्जन Photoshop CC 2018 का Offline Download लिंक देने वाला हु जिसे आप मात्र एक क्लिक करके बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते है. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Photoshop cc 2018 Offline Download Karne ki Jankari.
Photoshop cc 2018 Offline Download Karne ki Jankari 
जैसा की आप सभी जानते ही हो Adobe कम्पनी ने अपना Photoshop का Latest वर्जन लॉन्च कर दिया है जिसके बारे में मैंने आपको अपनी पिछली पोस्ट में बताया था. अपनी पिछली पोस्ट के माध्यम से मैंने आपको Adobe Photoshop cc 2018 का डाउनलोड का लिंक दिया था. जिसे आप Adobe की ऑफिसयल Website पर जाकर डाउनलोड कर सकते थे. मेरे द्वारा दिए गए लिंक से मेरे बहुत से पाठको ने Photoshop cc 2018 का वर्जन डाउनलोड कर लिया है. लेकिन बहुत से पाठक ऐसे है जिनसे Photoshop का लेटेस्ट वर्जन डाउनलोड नहीं हो पाया।

Photoshop CC 2018 Offline Download Karne Ki Jankari

जो मैंने अपनी पिछली पोस्ट में Adobe Photoshop cc 2018 का लिंक दिया था उसके द्वारा कुछ KB की फाइल Adobe की ऑफिसयल Website से डाउनलोड होती है. उसके बाद आपको उस फाइल को ओपन करना होता है. फाइल ओपन होने के बाद Adobe Photoshop cc 2018 ऑनलाइन डाउनलोड होना शुरू होता है. कुछ लोगो के तो यह सॉफ्टवेयर ऑनलाइन डाउनलोड हो गया है. लेकिन बहुत से लोग ऐसे है जो इसे डाउनलोड नहीं कर पाए. उन्ही लोगो के लिए अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को Adobe Photoshop cc 2018 का offline setup का लिंक देने वाला हु. जिसे आप मात्र एक क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो.    

चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको Photoshop cc 2018 का लिंक देता हु. जो मैं आपको लिंक देने वाला हु वो Google Drive का लिंक है. जिसे आप मात्र एक क्लिक करके ही डाउनलोड कर सकते हो. और यह Photoshop के लिंक Full वर्जन में है. मेरे द्वारा दिए जा रहे लिंक 32 bit और 64 bit ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए है. निचे आपको दोनों ही ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए लिंक मिल जायेंगे। 


ये वो दोनों लिंक है जिसके द्वारा आपका Photoshop cc 2018 offline download होगा। यानी आपको केवल इस लिंक से फोटोशॉप का setup डाउनलोड करना है और डाउनलोड होने के बाद डबल क्लिक करके रन कर देना है. ऐसा करते ही photoshop cc 2018 आपके सिस्टम में इंसटाल हो जायेगा। 


0 comments:

Post a Comment

Search This Blog

Feedjit

JAI MATA DI JAI HANUMAN JI

LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Followers