LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Monday, November 6, 2017

WhatsApp Group Invite Link Kaise Banaye



WhatsApp Group Invite Link Kaise Banaye

Hello Everyone मेरा आज का यह Article WhatsApp Group Invite Link से जुड़ा है. जिसमे मैं आपको बताऊंगा आप किस तरह अपने WhatsApp Group का Invite Link बना सकते हो. और अपने Group को पुरे World में फेला सकते हो. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका टाइटल है. WhatsApp Group Invite Link kaise bnaye.

WhatsApp Group Invite Link ke baare Me jaane

आप में से बहुत से लोगो के WhatsApp Group तो होंगे ही. WhatsApp Group एक ऐसा फीचर्स है. जिसके द्वारा है मात्र एक क्लीक करके ही बहुत से मेंबर के Mobile Number एक ही जगह जोड़कर एक ऐसा Group बना देते है. जिस पर हम कोई भी टोपिक शेयर करते है. तो वो टोपिक ग्रुप में जुड़े सभी लोगो के पास तुरंत ही पहुच जाता है.
WhatsApp Group एक बेहतरीन जरिया है. अपनी बात उन लाखो करोडो लोगो तक पहुचाने के लिए जो हर टाइम अपने मोबाइल पर लगे रहते है. आज का यह Time है ही मोबाइल का. हर कोई मोबाइल का इस्तेमाल किसी ना किसी रूप में करता है. कोई Facebook के जरिये तो कोई Whatsapp के जरिये. इस Internet की दुनिया में आपका Network जितना बडा होगा उतना ज्यादा आपको फायदा होगा. चलिए अब Invite link बनाना सीखते है.

WhatsApp Group Invite Link Kaise Banaye

Invite Link बनाना बहुत ही आसान काम है. WhatsApp Group Invite Link बनाने के लिए आपको कोई extra Application इंस्टाल करने की जरूरत नहीं है. बल्कि Invite लिंक बनाने के लिए आपका Group Admin होना जरुरी है. अगर आप किसी Group के Group Admin नहीं है तो आप Invite लिंक नहीं बना पाएंगे.
whatsapp group 
 अब मैं आपको बताता हु आप किस तरह अपने ग्रुप का Invite लिंक बना सकते हो. Invite link बनाने के लिए सबसे पहले अपने Group को ओपन करे. फिर सबसे ऊपर Add Participant पर क्लीक करे. इसके बाद आपको सबसे ऊपर Invite to group via link लिखा दिखाई देगा आप उस पर क्लीक करे. जैसा आपको ऊपर चित्र में दिख रहा है.
Invite to Group via link पर क्लीक करते ही आपके सामने एक लिंक आ जायेगा.इस लिंक को आप चाहे तो copy कर सकते है. चाहे तो Share कर सकते है. आपके Group के इसी Invite link के द्वारा कोई भी बिना आपकी परमिशन के आपके ग्रुप में जुड़ सकता है.
देखा आपने कितना आसान है  WhatsApp Group Invite Link बनाना. आप इस तरह अपने किसी भी ग्रुप का invite लिंक बना सकते हो. और अपने ग्रुप को इन्टरनेट पर शेयर करके लाखो करोड़ो लोगो तक पंहुचा सकते हो. आज की पोस्ट में बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में. 
 
 

0 comments:

Post a Comment

Search This Blog

Feedjit

JAI MATA DI JAI HANUMAN JI

LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Followers