LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Thursday, April 7, 2011

अपने मोबाइल से पुरे 25 मिनट फ्री में बात करे किसी भी नंबर पर

मैं अपनी पिछली पोस्ट मैं आपको ऐसी साईट पर ले गया था जहा आप 15 मिनट और 15 एसएमएस फ्री मैं कर सकते थे लेकिन आज मैं आपको ऐसी साईट पर लेकर चलता हु जहा आप आप किसी भी नंबर पर 25 मिनट तक अपने मोबाइल से फ्री में कॉल कर सकते हो और आपका बेलेन्स भी नहीं कटेगा यानि आप अपने कम्पूटर से फोन मिलोगे लेकिन बात अपने मोबाइल से ही करोगे आज मैं आपको छोटी सी ट्रिक बताने जा रहा हु जिससे आप पुरे 25 मिनट तक बात कर सकते हो वो भी फ्री में






यहाँ आपको 2 ओप्संश दिखाई दे रहे है जिसमे आपको सबसे पहले अपना देश सलेक्ट करने के बाद नंबर और दूसरी साइड वो नंबर डालना है जिस नंबर पर आपको कॉल करनी है नंबर डालने के बाद सबमिट पर क्लीक करे सबमिट पर क्लीक करने के बाद आपको निचे एक नंबर दिखाई देगा जेसा निचे आप चित्र में देख रहे है




आपको इस दिए हुए नंबर पर अपने फ़ोन से मिस कॉल मारनी है मिस कॉल मरने के बाद आपको तुरंत ही एक नंबर से कॉल आयेगी आप उस कॉल को रिसीव करे और जिस दोस्त का नंबर आपने इस साईट पर डाला था उससे पुरे 25 मिनट तक बाते करेआपको मेरी ये ट्रिक केसी लगी जरुर बताये आगे आपके लिए ऐसी ही ट्रिक लता रहूँगा




0 comments:

Post a Comment

Search This Blog

Feedjit

JAI MATA DI JAI HANUMAN JI

LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Followers