LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Sunday, March 4, 2012

मेरा पहला चेक आपको भी मिल सकता है ऐसा चेक



  • अब तो आपको यकीन करना ही पड़ेगा की हर साईट फ्रोड नहीं होती अगर आप भी इसी प्रकार का चेक पाना चाहते है तो यहाँ क्लीक करके इस साईट पर जाकर अपना अकाउंड बनाये और इनकी रोज आने वाली मेल को पढ़े और अपने इस अकाउंड से अपने दोस्तों को जोड़े इनकी हर मेल पढने पर आपको 25 पेसे मिलते है और अगर आपका दोस्त आपके अकाउंड में जुड़ता है तो आपको 2 रुपये मिलेंगे मुझे सबसे ज्यादा फायदा उन लोगो की वजह से हुवा है जो मेरे द्वरा दिए गये लिंक पर क्लीक करके मेरे अकाउंड से जुड़े उस सब का दिल से बहुत बहुत धन्यवाद उनके मेरे साथ जुड़ने से ही मुझे 467 रुपये का चेक मिला अब आप भी देर मत करो बस यहाँ क्लीक करके अपना अकाउंड बनाओ और 467 का चेक पाओ
    दोस्तों याद है मेरी पिछली पोस्ट जिसमे मैंने बताया था की आप नेट से पैसा केसे कम सकते है उस टाइम तो मुझे भी नहीं पता था की इन साइटों से पैसा मिलता भी है लेकिन अब मैं मानता हु हर साईट फ्रोड नहीं होती मेरा एक साईट से चेक आया है 467 रुपये का ये मेरा पहला चेक है जो मुझे नेट से मिला है हलाकि ये इतनी बड़ी रकम तो नहीं है लेकिन जो भी है मुझे तो फ्री में मिली मेरे लिए ये सबसे बड़ा गिफ्ट नहीं है इससे पहले भी में एक बड़ा गिफ्ट जीत चूका हु उस गिफ्ट का नाम है फ्रिज मैंने ये गिफ्ट एक अखबार के कूपन में जीता है आज तक ये फ्रिज मेरे घर पर है और भगवान की दुवा से बहुत ठीक चल रहा है खेर छोडो ये बाते मैं निचे आपको वो चेक दिखा रहा हु जो मेरे पास दो दिन पहले ही आया है आप भी देखे

0 comments:

Post a Comment

Search This Blog

Feedjit

JAI MATA DI JAI HANUMAN JI

LinkWithin

Related Posts with Thumbnails

Followers